हमारे पास इतने कार्यकर्ता हैं कि शासन प्रशासन को मुर्गा तक बना सकते हैं: BJP विधायक

1/23/2020 5:50:53 PM

होशंगाबाद (गजेंद्र राजपूत): मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी की नगर पालिका में करीब 621 हितग्राहियों के प्रधानमंत्री आवास के प्रकरणों को स्वीकृति नहीं देने के मामले में इटारसी एसडीएम हरेंद्र नारायण के खिलाफ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री आवास योजनाद संघर्ष समिति का गठन किया गया है। समिति की इसी बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने एसडीएम के खिलाफ तीखे शब्दों का प्रयोग करते हुए मुर्गा बनाने तक की बात कह डाली।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व बीजेपी विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने समिति की बैठक में कहा कि संघर्ष के लिए संख्या की नहीं बल्कि हौसलों की जरूरत है। पहले इतने कार्यकर्ता भी नहीं होते थे, हमने मुट्ठी भर कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासन और शासन को हिलाकर रखा था। अब तो इतने कार्यकर्ता हैं कि हम उनको मुर्गा तक बना सकते हैं।

डॉ. शर्मा ने एसडीएम हरेंद्र नारायण को केंद्रित करते हुए कहा कि हम छोड़ेंगे नहीं। इन्होंने इतने गैरकानूनी काम किए हैं कि इनकी नौकरी तक खा सकते हैं। इसकी शिकायत हमने केंद्र सरकार के कार्मिक विभाग को भी की है जिसका जवाब भी उन्हें केंद्र सरकार की तरफ से आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने क्षेत्र में कांग्रेसियों के अतिक्रमण की सूची मांगी है। अब सबसे पहले कांग्रेस कार्यकारी जिला अध्यक्ष का नंबर आएगा।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh