मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी, बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त

6/10/2019 12:48:42 PM

नसरुल्लागंज: रविवार रात क्षेत्र के इंदौर रोड पर बोरखेड़ा और गिल्लोर ग्राम के बीच अचानक आई तेज आंधी से सैकड़ो पेड़ गिर गए। वहीं कई दर्जन विद्युत विभाग के पोल भी धाराशाई हो गए जिससे कई घंटों तक जाम लगा रहा। जिससे शाम 4 बजे तक आवाजाही में बाधा रही। 



जानकारी के अनुसार, प्रदेश में जहां एक तरफ भारी गरमी पड़ रही है वही दूसरी ओर अचानक मौसम में बदलाव आ गया। तेज हवाओं के साथ बारिश होने लगी। हवा इतनी तेज थी कि सैकड़ों पेड़ गिर गए। वहीं विद्युत विभाग की 33kv के कई पोल धाराशाई हो गए। इतना ही नहीं आंधी इतनी तेज थी कि ढाबे के सामने रोड पर खड़ा हुआ कंटेनर भी पलट गया। वहीं अफरातफरी में कई बड़ी घटनाएं होने से बची क्योंकि आंधी तूफान के साथ अवैध रूप से रेत का परिवहन कर रहे डंफरो में भी अफरा-तफरी मचा दी।



जिसके चलते कई बड़ी घटनाएं होने से बच गई जाम लगने से और आगे माइनिंग की टीम खड़ी होने की सूचना के कारण कई डंफर रेत रोड पर ही खाली कर भागते नजर आए। भागने में एक बाइक डंफर की चपेट में आने से बाल-बाल बची जिसमें एक बाइक सवार युवक घायल भी हो गया। हाईवे पर उखड़े पेड़, टूटे विद्युत पोल व तारों ने रोड को जाम कर दिया। जिससे काफी समय तक आवाजाही ठप्प रही।

meena

This news is meena