मंत्री हरदीप डंग की ये कैसी चेतावनी! सावधान रहिए, कहीं भारत में अफगानिस्तान जैसे हालात न हों जाएं

9/19/2021 2:31:43 PM

रतलाम (समीर खान): रतलाम में ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग ने उज्ज्वला योजना कार्यक्रम के दौरान एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो अफगानिस्तान में हो रहा है, वो 15-20 साल में यहां पर भी ना हो, इसलिए मजबूती से तैयार रहना चाहिए। हमारे घरों में बकरी का बच्चा घुस जाए तो भगाने के लिए लकड़ी भी नहीं होती है।

PunjabKesari, Ratlam, Madhya Pradesh, Cabinet Minister Hardeep Singh Dung, Congress, BJP, Afghanistan, Taliban

भाषण के दौरान ही मंत्री ने बात को संभालते हुए प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों का जिक्र शुरू कर दिया। इस मामले में पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि घर में बकरी या कुत्ते घुस जाएं तो भगाने के लिए लकड़ी होना चाहिए। तैयारी का मतलब मन तैयार हो तो सब तैयारी हो जाती है। हरदीप सिंह डंग कार्यक्रम में महिला हितग्राहियों को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान ऊर्जा मंत्री का इशारा महिलाओं को आत्मसुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहने की ओर था। इसके लिए अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा पैदा किए गए हालात का हवाला देते हुए हर हालात से निपटने के लिए तैयार रहने का आह्वान महिलाओं से किया।

PunjabKesari, Ratlam, Madhya Pradesh, Cabinet Minister Hardeep Singh Dung, Congress, BJP, Afghanistan, Taliban

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा शराबबंदी को लेकर दिए गए बयान पर मंत्री डंग ने कहा कि इस पर हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्णय करेंगे। इस मुद्दे पर अपनी व्यक्तिगत राय रखने से भी ऊर्जा मंत्री ने इनकार कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News