दिग्गी और सिंधिया को लेकर ये क्या बयान दे गए BJP नेता!

4/7/2019 12:50:44 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी बाजार का गरमाया हुआ है। नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अपनी बयानबाजी के कारण नेता खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, जहां एक भाजपा नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। नेता के बयान के बाद कांग्रेस भी हमलावर हो चली है और इसे बीजेपी की मानसिकता बता रही है।
 

BJP नेता की फिसली जुबान
दरअसल, लोकसभा स्पीकर और इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन के पत्र के बाद सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। नेता लगातार ताई को मनाने में जुटे हुए है। शनिवार को भी नेताओं के साथ भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा भी वहां पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कांग्रेस नेताओं को 'कुत्ता-बिल्ली' करार दिया है। 
 


उमेश शर्मा से पूछा गया कि कांग्रेस के नेता आरोप लगा रहे हैं कि आडवाणी और सुमित्रा महाजन जैसे वरिष्ठ नेताओं को टिकट से वंचित कर भाजपा उन्हें अपमानित कर रही है? इस पर उन्होंने कहा कि 'हमें कुत्ते-बिल्लियों की सलाह लेने की जरूरत नहीं है। इससे आगे बढ़ते हुए शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के गले में भोपाल का टिकट देकर ढाई फीट का जो फंदा फंसा दिया है। दिग्विजय खुद ही समझने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें आखिरी गठान किसने मारी है, कमलनाथ ने या ज्योतिरादित्य सिंधिया ने। अब ज्योतिरादित्य का नारा पकड़कर दिग्विजय सिंह उन्हें इंदौर लाने में लगे हैं।'

suman

This news is suman