ये कैसी जिद्द है लोगों की, खुद तो डूबेंगे, कोरोना भी फैलाएंगे

4/4/2020 3:18:45 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोना वायरस के चलते एक ओर पुलिस, प्रशासन स्वास्थ्य कर्मचारी बगैर अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं देश प्रदेश में पूरी तरह लॉक डाउन का पालन हो सके जिसके लिए राज्य एवं जिला सीमाओं को सील कर चैकिंग पॉइंट बनाये गए हैं। जहां 24 घंटे पुलिस मुस्तैद रहती है। तो वहीं कुछ गैर जिम्मेदार लोग शासन के आदेश का पालन न करते हुए उल्लंघन कर अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे हैं।
 

ताजा मामला जिले के नोगांव अनुविभाग के गर्रौली चौकी का है जहां से निकलने वाली धसान नदी के फिल्टर प्लांट के पीछे स्टॉप डैम का हैं। वहां कुछ लोग टीकमगढ़ जिले से पैदल एवं मोटरसाइकिल के जरिये नदी पार कर छतरपुर जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। वहीं जब लोगों से इस जोखिम भरे चोर रास्ते से आवागमन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि मुख्य पुल (बॉर्डर) पर पुलिस लगी हुई है जिससे हम लोगों का आना जाना नामुमकिन है जिसके चलते हम यहां से निकल रहे हैं।


जैसे ही लोगों के इस कारनामे की जानकारी थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों को सख्त हिदायत दी। साथ ही स्टॉप डैम पर एक आरक्षक को निगरानी के लिए तैनात कर दिया। ताकि कोई निकल न सके न ही आवागमन कर सके।

meena

This news is Edited By meena