जब कलेक्टर भरत यादव की पत्नी बनीं हेयर ड्रेसर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

5/5/2020 1:06:17 PM

जबलपुर: लॉकडाउन है, तो जाहिर सी बात है कि सभी दुकानें बंद हैं। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, औऱ खास तौर पर जिन लोगों के बाल बड़े हो गए हैं, सैलून बंद होने के कारण वे भी परेशान हैं, और बाल नहीं कटा पा रहे हैं। ऐसे में जबलपुर कलेक्टर का एक नया लुक सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें उनके बाल पहले से छोटे दिखाई दिए। जिससे सभी के मन में ये सवाल उठा कि जब सभी सैलून बंद हैं तो कलेक्टर ने कहां से बाल कटवाए।



दरअसल कलेक्टर भरत यादव ने बाल कहीं और से नहीं बल्कि अपने पत्नि से ही कटवाए। कलेक्टर भरत यादव के सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो शायद यही कह रहे हैं। पूरे जबलपुर में हर जगह सैलून बंद हैं, तो ऐसे में उन्होंने घर पर ही हेयर कट करवा लिए, और उनकी हेयर ड्रेसर बनीं उनकी पत्नी।



बता दें कि लॉक डाउन के बीच जब कलेक्टर भरत यादव बाल कटवाकर ऑफिस पहुंचे, तो सभी कर्मचारियों में डिस्कस होने लगी, सैलून तो बंद हैं। कलेक्टर साहब ने बाल कहां से कटवा लिए। बस फिर क्या था, कुछ ही देर में सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हुई, जिससे ये सभी को पता चल गया कि कलेक्टर साहब के बाल किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी पत्नी प्रियंका यादव ने काटे हैं। जिसके बाद खुल कलेक्टर भरत यादव ने संदेश देते हुए कहा है कि लॉक डाउन में अवैध तरीके से सैलून या पार्लर ना खोलें। हेयर ड्रेसर को अवैध तरीके से बुलाने या फिर चोरी छुपे किसी सलून में जाने से बेहतर है कि सावधानी बरतें और घर पर ही रहें।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar