VIDEO - ...जब 'ड्रीम गर्ल' और कमलनाथ का हुआ आामना-सामना

11/20/2018 4:24:49 PM

भोपाल: राजनीतिक दलों के नेता जब मंच पर होते हैं तो विपक्ष पार्टी के लिए तंज कसने का एक भी मौका नहीं चूकते। लेकिन जब रास्ते में आमना- सामना हो जाए तो इनके संबंध कुछ और ही होते हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब भोपाल एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और BJP की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी का आमना-सामना हो गया।
 

 

MP में चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दल अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में इन दिनों हेमा मालिनी मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं।
 


 

वहीं कमलनाथ ने भी 16 नवंबर से प्रदेश में तूफानी दौरे शुरू कर दिए हैं। मंगलवार को कमलनाथ भोपाल स्थित अपने आवास से चुनावी सभा संबोधित करने के लिए निकलने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे ही थे। उसी समय पर 'ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी' भी एयरपोर्ट पहुंच गई। जानकारी के अनुसार कमलनाथ और हेमामालिनी का आमना सामना होने के बाद, दोनों ने करीब 3 मिनट तक बातचीत की। 
 

 

कांग्रेस पर लगाए आरोप
BJP सांसद हेमा मालिनी शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र के खनियाधानां कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए  कांग्रेस पर मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 'पिछले 15 वर्षों में BJP सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गों के लिए काम किया और प्रदेश को प्रगति के रास्ते पर ला दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासियों और समाज के सभी वर्गों के लिए विभिन्न योजनाएं चलाकर उल्लेखनीय काम किया है'। सभा को संबोधित करने के दौरान जनता ने उनसे शोले फिल्म का डायलॉग बोलने की मांग की। मंच से  हैमा मालिनी बोलीं 'चल धन्नो आज तेरी बसंती की इज्ज़त का सवाल है'।

suman

This news is suman