जब एक शख्स के पीछे पड़ गया सांड, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये Video

6/3/2020 7:09:28 PM

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में इन दिनों कोरोनावायरस से ज्यादा एक अवारा सांड ने दहशत फैलाई हुई है। जिसके डर से लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। लेकिन इस संबंध में म्युनसिपल कॉर्पोरेशन कोई कदम नहीं उठा रही है। आए दिन सांड के हमलों की खबरें आ रही हैं। हाल ही में शहडोल में सड़क पर पैदल जा रहे व्यक्ति पर हमला कर दिया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, हैरानी की बात यह थी कि उसे बचाने आए व्यक्ति को सांड ने छूआ भी नहीं है। वह एक ही व्यक्ति के पीछे पड़ा हुआ था। पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। अब सांड के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

वायरल वीडियो के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान एक व्यक्ति सुनसान गली में जा रहा था कि अचानक उस पर एक सांड ने हमला कर दिया। इस दौरान सांड ने व्यक्ति को कई बार अपने सींगों पर उठाया और धरती पर पटका। वहीं, उसे बचाने आए व्यक्ति को सांड ने छूआ भी नहीं है। वह एक ही व्यक्ति के पीछे पड़ा हुआ था। पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सांड के हमले में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सांड के आतंक के कारण लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। सांड ने शहडोल के बुढ़ार रोड़, कृष्णा होटल, मीट मार्केट, शुभम पैलेश क्षेत्र में सड़क और घरों से निकलने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सांड गुरुवार को सुबह 10 बजे तक उत्पात मचाता रहा। इस दौरान लोगों को बचाने और मदद करने वालों को भी उसने अपना निशाना बनाया। सांड की इस हरकत से शहर में अफरातफरी की स्थिति बनी रही और लोग घरों से डर के कारण नहीं निकले। सांड के हमले से घायल हुए रमेश लालवानी ने बताया कि घर की ओर चला आ रहा था कि सामने से तेजी से एक सांड आया और मुझ पर हमला कर दिया। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता वह मुझे मारने लगा। यदि मोहल्ले के लोगों ने बचाया नहीं होता तो बड़ी घटना हो सकती थी। वहीं नगर पालिका ने बैटनरी डॉक्टर को बुलाया कि डॉक्टर ने बताया कि बैल रेबीज बीमारी से ग्रसित है। जिसके चलते इस तरह की हरकत कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News