...जब दिग्विजय के रोड शो में लगे ''मोदी-मोदी'' के नारे

5/8/2019 1:45:02 PM

भोपाल: देश भर से आए संत समाज ने सड़कों पर उतरकर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में मेगा रोड शो किया जा रहा है। बड़ी संख्या में साधु-संत के साथ लोग इस रोड शो में शामिल हुए है। भोपाल में हो रहे इस रोड शो के दौरान जहां साधु संतो ने लगातार नर्मदा मैया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए, वहींं भीड़ में 'मोदी-मोदी' के नारे भी जमकर सुनाई दिए। खास बात ये है कि इस दौरान संतों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय भी मौजूद रहे।


दरअसल, दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। उनकी जीत की कामना के लिए मंगलवार को कंप्यूटर बाबा और प्रदेश भर से आए साधु-संतों ने हवन-पूजन किया था। कई संतों ने हठयोग और अनुष्ठान करके दिग्विजय की जीत के लिए भगवान से आशीवार्द भी मांगा था। दिग्विजय भी इस विशेष पूजा में पत्नी अमृता से साथ शामिल हुए थे।

हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के लगे नारे
वहीं आज बुधवार को राजधानी की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और दिग्विजय की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते रोड शो निकाला गया। साधु-संतों का रोड शो इमाम ई गेट से शुरू हुआ। इस दौरान साधु संत जय सियाराम के नारे भगवा झंडे और कांग्रेस के झंडे लेकर चल रहे थे। साधु-संतों का रोड शो चौक बाजार पहुंचा तो वहां। जगह-जगह स्वागत और जल की व्यवस्था की गई थी। संतों का काफिला जैसे ही भावानी चौक पहुंचा, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे सुनाई देने लगे। बाबा के रोड शो में एक तरफ हर हर महादेव लगा रहे थे उसी समय चौक में कुछ लोग हर हर मोदी के नारे लगा रहे थे। 

suman

This news is suman