ब्रेक लगाते ही मोटरसाइकिल से गिरे दंपति को सामने से आ रहे ट्रक ने कुचला

7/11/2019 1:34:38 PM

इंदौर: राऊ थाना क्षेत्र में बुधवार शाम तो पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी इंदौर की ओर जा रहे थे तभी अचानक मोटरसाइकिल की ब्रेक लगने के कारण बैलेंस बिगड़ने से असंतुलित होकर दूसरी लेन में गिरने पर सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हालांकि इस दुर्घटना में पांच साल के बेटे की जान बच गई है।

वहीं, पीएसआई नारायणसिंह बघेल के मुताबिक हादसा करीब पांच बजे एबी रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि बुधवार को महू में रहने वाले ताऊ मो.फयात (मौलवी) के घर से दावत कर उज्जैन जा रहे थे। हादसे में मरने वाले दंपति बकायन कालापीपल जिला शाजापुर निवासी मो.नईम (25) पिता मो. रईस पत्नी बिलकिस (24) और बेटे अफान (5) के साथ मोटरसाइकिल नंबर (एमपी 13 सीयू 9424) से राऊ से इंदौर जाने के दौरान अचानक ब्रेक लगने के बाद मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिरने से नईम और बिलकिस सड़क की दूसरी लेन में गिरे, जहां ट्रक एमपी (12 जीए 0616) कुचलता हुआ निकल गया। जिससे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे अफान को सिर में मामूली चोट आई है।

बेटे ने पिता की जेब से फोन निकालकर रिश्तेदारों को दी जानकारी:
ट्रक चालक का नाम अजीज नूर बताया जा रहा है जिसे लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। बेटे अफान ने बताया कि उसका पिता उज्जैन में आगर रोड स्थित मस्जिद में मौलवी हैं और बच्चों को पढ़ाते हैं। अफान ने घटना के बाद पिता की जेब से फोन निकाला और ताऊ को फोन करके उक्त घटना की जानकारी दी। सूचना मिलन पर ताऊ समेत अन्य रिश्तेदार और मदरसों से मौलवी भी पहुंच गए। वहीं पुलिस ने भी दोनों के शव जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं।
 

meena

This news is Edited By meena