कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर का पता पूछा तो साध्वी ने कुछ ऐसे दिया जबाव

5/15/2020 5:42:22 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। दरअसल, भोपाल में कोरोना के कहर सिर चढ़कर बोल रहा है ऐसे में सांसद साध्वी प्रज्ञा का कोई अता पता नहीं है। इसे लेकर कांग्रेस नेता ने उनका पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा कर दी। मामला साध्वी प्रज्ञा तक पहुंचा तो वे भी चुप न बैठी और पलटवार करते हुए कहा कि वो बीमार है और कांग्रेस की प्रताड़ना को अब तक भुगत रही हैं।

जानकारी के अनुसार, कोरोना संकट के इस दौर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह सक्रिय हैं। लेकिन भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहीं दिखाई-सुनाई नहीं दीं तो कांग्रेस नेताओं ने सवाल उठाने शुरु कर दिए। कांग्रेस ने पूछा था कि क्या सांसद गुमशुदा हैं। अगर ऐसा है तो उन्हें ढूंढकर लाने या पता बताने वाले को वो 5000 का इनाम देगी। ये भोपाल की जनता का दुर्भाग्य है कि भोपाल की सासंद संकट में गायब है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा-ऐसे समय में जब भोपाल कोरोना महामारी में रेड जोन बना हुआ है। लोगों को अपनी सांसद से सबसे ज्यादा अपेक्षाएं हैं। ऐसे समय में उनका अपने संसदीय क्षेत्र से बाहर होना और किसी तरीके की गतिविधि में शामिल नहीं होना सवाल खड़े करता है।



कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने साध्वी की गुमशुदगी पर किया इनाम घोषित
कांग्रेस नेता रवि सक्सेना ने भोपाल सांसद को ढूंढ कर लाने वाले को 5000 और प्रशस्ति पत्र देने का ऐलान तक कर दिया। उन्होंने कहा कि साध्वी ने ऐसी स्थिति में शहर की जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है और खुद किसी सुरक्षित जगह पर जा के अंतर्ध्यान हो गई है। उन्होंने कहा कि शहर की जनता को छोड़ साध्वी अपने दायित्वों से भाग रही है। जो भी साध्वी को ढूंढ कर लाएगा उसे वें 5 हज़ार का इनाम और प्रशस्ति पत्र देखेंगे।



समर्थन में उतरे रामेश्वर शर्मा...
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी दिया जवाब दिया। उन्होंने कहा तत्कालीन मनमोहन सरकार के दौरान हिंदू और भगवा आतंकवाद की अपनी झूठी कहानी को सिद्ध करने के लिए दिग्विजय सिंह ने जो अन्याय प्रताड़ना साध्वी प्रज्ञा के साथ की उसी की वजह से वह आज गंभीर बीमारियों से पीड़ित है। उसके बाद भी दिल्ली में इलाज के दौरान वे भोपाल की व्यवस्थाओं पर नज़र बनाए हुए है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता अपने नंबर बढ़ाने के चक्कर मे एक महिला और साध्वी का अपमान कर रहें है । साध्वी जी कभी विपत्तियों से नहीं भागी इतिहास गवाह है | हम उनके कार्यकर्ता है जहाँ जो जरूरत लग रही है पूरा कर रहें है आगे भी करते रहेंगे।

meena

This news is Edited By meena