दलित की बारात में डीजे बजा तो भड़के दबंगों ने काटा बवाल, पुलिस पहुंची तो किया पथराव

5/16/2022 3:51:39 PM

राजगढ़(सुनिल सरावत): राजगढ़ जिले के जीरापुर थाना क्षेत्र के गांव पिपलिया कलां में दलित दूल्हे की निकासी को निकालने को लेकर बड़ा बवाल हो गया। दबंगों के कहर के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा लेकिन दबंगों ने पुलिस की गाड़ियों पर भी पथराव कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अनीता पिता बिरमसिंह की शादी रविवार रात को होनी थी। राजगढ़ के पाटन खुर्द गांव से राहुल पिता कंवरलाल मेघवाल बारात लेकर पहुंचा था। यहां दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर निकला, डीजे पर बाराती झूम रहे थे। डीजे पर बारात निकलने की सूचना मिलते ही गांव के दबंगों का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया। वे तत्काल पहुंचे और डीजे पर गांव में बारात नहीं निकालने के लिए धमकाया। इस पर दूल्हे के परिवार ने पुलिस को फोन कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही दबंगों का कहर लड़की पक्ष पर टूट पड़ा। मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार सुबह इसी घटना पर अपना स्पष्टिकरण भी दिया और कहा कि घटना के दौरान राजगढ़ जिला प्रशासन पहुंच चुका था उन्हीं की मौजूदगी में विवाह संपन्न हुआ।

PunjabKesari

पुलिस-प्रशासन के मौके पर पहुंचने के बाद बारात छापीहेड़ा में रुकी। फिर बारात और दूल्हे को पुलिस अपनी जीप पर बैठाकर गांव लेकर आई। छावनी बने गांव में आधी रात कुछ दूरी तक पुलिस के पहले में बारात निकली और दूल्हा घोड़ी चढ़ा। दलित बस्ती से निकली बारात गांव के एक स्कूल में पहुंची और वहां पर सभी को खाना खिलाया गया। इसके बाद फेरे करवाकर बारात को विदा किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News