जब मंत्री जी ने लगाई अधिकारी को फटकार, चुप दिखाई पड़े अफसर साहब, जानिए पूरा मामला

4/11/2023 4:52:35 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित प्रदेश भर के कई अलग-अलग जगहों से हमेशा ऐसी तस्वीरें पंजाब केसरी लगातार आप सभी दर्शकों और रीडर्स के लिए लेकर आता रहता है जिससे आप लोगों को हमेशा कुछ सोचने, समझने और विचार करने का मौका मिले। प्रदेश की राजधानी भोपाल के नरेला विधानसभा में इन दिनों वहां के विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग वार्डों में घूम रहे है।

वहां पहुंच कर वो विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। वहीं लोगों को होने वाली समस्याओं को जानकर तुरंत समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में वह अपने विधानसभा के ओल्ड सुभाष नगर इलाके के एक वार्ड में जब पहुंचे तो वहां पर उन्होंने गंदगी देखी ऐसे में मंत्री जी गुस्से में लाल पीले हो गए और उन्होंने परेशान रहवासियों को जहां एक तरफ तुरंत सब कुछ सही होने का आश्वासन दिया तो वहीं दूसरी तरफ वहां फैली अव्यवस्था के लिए संबंधित अधिकारी को खूब फटकार लगाई।

• मैं 7 बजे से घूम रहा हूं तुम मुझे अभी दिखे हो: सारंग

मंत्री विश्वास सारंग ने वार्ड के साफ सफाई का जिम्मा जिस अधिकारी को मिला हुआ है उसे फटकार लगाते हुए यह कहा कि किस काम के लिए हो यह बताओ... मैं 7:00 बजे से घूम रहा हूं तुम मुझे अभी दिखे हो। अभी तुरंत करवाओ ये यह दिख नहीं रहा है....। मंत्री जी की फटकार वाली यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। वही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रकार की अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

• लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कई बार निर्देश देते दिखाई पड़ते हैं सारंग

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब नरेला से विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कोई इस प्रकार की वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुई है। इस प्रकार की कई तस्वीरें प्रदेशभर से उनकी आती रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही वह ग्वालियर दौरे पर गए थे और वहां पर उन्होंने स्टेशन पर ही एक कैंसर पीड़ित से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इलाज के लिए हम आपको अभी भेज रहे हैं और अधिकारियों को तुरंत अच्छे से इलाज के निर्देश दिए।

meena

This news is Content Writer meena