मरीज के इलाज में देरी हुई तो भड़के परिजन, डॉक्टर समेत एबुलेंस चालकों पर किया जानलेवा हमला

1/2/2023 4:01:35 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): एक तरफ जहां पूरे भारत देश में नए साल की खुशियां मनाई जा रही थी, वहीं दूसरी ओर कल देर रात की दरमियानी रात जिला अस्पताल में एक शर्मनाक कर देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने एक डॉक्टर सहित दो एंबुलेंस चालक के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया जहां से डॉक्टर समेत दोनों एंबुलेंस चालकों को गंभीर चोटें पहुंची हैं।

PunjabKesari

पूरा मामला सिंगरौली जिले के बैढन थाना के जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर परिसर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीती रात सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लेकर गए। जहां पर डॉक्टर किसी अन्य व्यक्ति का इलाज कर रहे थे। जहां घायल व्यक्ति के परिजनों ने डॉक्टर से कहा कि पहले हमारे मरीज का इलाज करिए। इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई और अराजक तत्वों ने डॉक्टर के ऊपर हमला कर दिया। यह तमाशा देख पास में ही खड़े एक एंबुलेंस चालक ने बीच-बचाव करना चाहा जिसके बाद घायल व्यक्ति के परिजन वहां से चले गए और जब दोनों चालक अपने घर की तरफ जा रहे थे तभी बीच रास्ते में उन्होंने दोनों चालकों को घेर कर लाठियों से वार कर दिया जिससे उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं।

PunjabKesari

हालांकि दोनों चालकों का इलाज ट्रामा सेंटर में अभी जारी है। हालांकि इस दौरान जानकारी मिलते ही लगभग 2 बजे रात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों का उपचार के लिए जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस को देखते ही अराजक तत्व मौके से फरार हो गए। जहां सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस उन अराजक तत्व तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि आज सुबह जिला अस्पताल के सभी डॉक्टरों ने कोतवाली थाने में पहुंचकर मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने 10 अज्ञात लोगों पर मामला पंजीबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News