जब शहर काजी के घर ईद की बधाई देने पहुंच गई 'हिन्दुत्ववादी' साध्वी प्रज्ञा

6/6/2019 1:41:55 PM

भोपाल: ईद के पाक मौके पर बीजेपी की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ईद की मुबारक बाद देने शहर काजी के घर पहुंची। सांसद बनने के बाद ये पहला मौका था जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मुसलमानों के बीच पहुंचीं।



हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करते हुए साध्वी प्रज्ञा साथ में मिठाई का डिब्बा लेकर भोपाल के शहर काजी सैय्यद मुश्ताक अली नदवी के घर पहुंचीं और ईद की मुबारकबाद दी। शहर काजी का इस्तकबाल करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने परिवार के बच्चों का भी मंह मीठा कराया और उनसे बातचीत की। वे वहां तकरीबन 20 मिनट तक रुकी। इस दौरान उन्होंने परिवार की महिलाओं से मुलाकात की। एक पत्रकार वार्ता में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले उनके बारे में विपक्षी राजनैतिक दलों द्वारा जो दुष्प्रचार किया गया, उसे जनता ने नकार दिया है और अब पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हासिल करने के लिए ही वो यहां आई हैं।



ईद के मौके पर साध्वी प्रज्ञा से मिलने के बाद शहर काजी ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि खुशी के मौके पर वह आईं जो अच्छा कदम है, और अब उनके साथ मिलकर भोपाल की बेहतरी के लिए काम करना है। वहीं वहां मौजूद लोगों ने भी साध्वी प्रज्ञा की तारिफों के पुल बांधे व कहा कि साध्वी से मिलकर उन्हें अच्छा लगा। उन्होंने सबसे अच्छे से बात की और चुनाव के दौरान जो कुछ भी सुना था उनसे मिलकर वैसा बिल्कुल नहीं लगा।

meena

This news is meena