RSS कार्यालय से सुरक्षा व्यवस्था हटाने पर मचा सियासी बवाल, अब पुलिस ने दिया बयान

4/2/2019 12:05:08 PM

भोपाल: संघ के कार्यालय से सुरक्षा व्यवस्था हटाए जाने को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान के बाद अब पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस का कहना है कि 'चुनाव के कारण SAF के फोर्स को इकट्ठा करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को हटाया गया है, फिलहाल लोकल पुलिस को संघ के दफ्तर की सुरक्षा पर नज़र रखने के लिए कहा गया है'।

 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान, भोपाल में पदस्थ आईपीएस अफसर अखिल पटेल ने कहा कि 'SAF के फोर्स को इकट्ठा करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को हटाया गया है। उसकी जगह लोकल थाना पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखने के लिए निर्देश दिए गए हैं।'  उन्होंने कहा, 'संघ के दफ़्तर पर इस दौरान कोई वीआईपी मूवमेंट होने पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था का आंकलन करने के बाद अगर जरूरत हुई तो फिर से फोर्स को स्थाई रूप से तैनात कर दिया जाएगा'। 
 


सुरक्षा व्यवस्था हटाने को दिग्विजय ने बताया अनुचित
वहीं कांग्रेस नेता और भोपाल सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर संघ के दफ्तर से सुरक्षा व्यवस्था हटाने को अनुचित बता दिया।  उन्होंने ट्वीट के ज़रिए सीएम कमलनाथ से आरएसएस कार्यालय में सुरक्षा देने का अनुरोध किया। अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने  संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाने को अनुचित बताते हुए  सीएम कमलनाथ से मांग की कि संघ के दफ्तर पर सुरक्षा बहाल की जाए।




 

suman

This news is suman