क्रिकेट का सट्टा धीमा हुआ तो करने लगा शराब तस्करी, पुलिस कर रही है दाऊद के मोस्टवांटेंड साथी की तलाश

8/13/2020 5:10:26 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): क्रिकेट सट्टे का धंधा धीमा पड़ने के बाद दाऊद इब्राहिम की गैंग से जुड़ा अंतरराष्ट्रीय बुकी अनिल जयसिंघानी शराब तस्करी के धंधे में उतर गया है। हरियाणा से धार, झाबुआ, आलीराजपुर के रास्ते अवैध शराब गुजरात व महाराष्ट्र पहुंचाने के मामले में इसकी भूमिका सामने आई है। धामनोद पुलिस ने जनवरी में लगभग 50 लाख रुपए की शराब से भरा ट्रक जब्त किया था। आरोपियों में एक नाम जयसिंघानी का भी है। वह फरार है और गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात, असम के साथ अब मप्र पुलिस भी इसकी तलाश कर रही है। पांच राज्यों की पुलिस कर रही हे तलाश.... दाखिल हुई चार्जशीट में इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने तस्करी में शामिल होने और साजिश रचने में अनिल जयसिंघानी को आरोपी बनाया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, cricket speculation, IPL betting, Dawood Ibrahim, police hunt, accused absconding, most wanted Anil Jaisinghani

बताया जा रहा की शराब पकड़ाने के बाद उसने कोशिश की, कि तीन व्यावसायिक प्रतिद्वंदी इस मामले में फंस जाएं। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो खुलासा हुआ कि पकड़ाए बाकी आरोपियों के वह लगातार संपर्क में रहा। इसके बाद क्लिअर हुआ कि वह अवैध शराब के नेटवर्क से जुड़ा है और इस जोन में ही उसकी गतिविधियां चल रही हैं। दाऊद गैंग से जुड़े अंतरराष्ट्रीय बुकी मुकेश शर्मा के खास सहयोगी जय सिंघानी पर पांच राज्यों में 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसका नाम चर्चा में 2015 में तब आया, जब राजकोट में 2000 करोड़ के आईपीएल ऑनलाइन सट्टाबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में इसके देशभर में अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे गए। 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में भी इसकी भूमिका रही। गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात, असम के साथ अब मध्यप्रदेश पुलिस भी इसकी तलाश कर रही है। ईडी को भी इसकी तलाश है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News