पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने खाया जहर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

2/1/2022 9:48:37 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में पत्नी ने शराब पीने से रोका तो उसके पति ने जहर खा लिया। जहां उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मामला छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के गंगवाहा गांव का है। जहां के रहने वाले 50-55 वर्षीय किसान रामप्रसाद आदिवासी शराब पीकर उत्पात करने के आदी हैं जिससे उनका पूरा परिवार परेशान रहता है। दरअसल वह खेती-पाती और मेहनत-मजदूरी की अपनी सारी कमाई शराब में उड़ा देते हैं। जिससे घर-परिवार की माली हालत काफी खराब है। पत्नी उसे हमेशा शराब पीने से मना करती है तो वह गाली-गलौज और मार-पीट करता है लेकिन अब उसके बेटे बड़े हो चले हैं तो अब मां के साथ वह भी उसे शराब पीने से मना करते हैं। ऐसे में उसने जहर पी लिया।

PunjabKesari

डायल 100 पर नाबलिग बेटा लेकर पहुंचा अस्पताल…
आज जब उसकी पत्नी शांति आदिवासी ने शराब पीने से मना किया तो उसने गुस्से में आकर घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे उसका नाबालिक बेटा डायल 100 से गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल आया है।

PunjabKesari

बेटे ने बताया पूरा हाल…
बेटे अरविंद आदिवासी के मुताबिक उसके पिता शराब पीकर घर में गाली गलौच और मारपीट करते थे। जिसके लिये मां शराब पीने से मना करते करती है। ऐसा ही कुछ आज भी हुआ पिता ने शराब पी और घर में सभी से गाली-गलौच कर मां से मार-पीट करने लगे तो हम-लोग भी पिता से बहस कर गये जो उन्हें नागवार गुजरा और गुस्से में आकर उन्होंने गेहूं में रखने वाली दवाई खा ली। हालात खराब होने पर हमने डायल 100 को फोन किया और उन्हें लेकर छतरपुर जिला अस्पताल लाये हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News