Video: युवक ने थाने के अंदर खाया जहर, सवालों के घेरे में पुलिस

12/21/2018 4:32:24 PM

इंदौर: जिले में एक युवक द्वारा पुलिस थाने में जहरीली वस्तु खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ झूठी कार्रवाई की है। जब भी वह अपनी शिकायत लेकर जाता है तो पुलिस उसकी सुनवाई नहीं करती। गंभीर हालत में युवक का इलाज एमवाय अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार, आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी के रहने वाले किशोर सोलंकी ने थाना परिसर में ही जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। किशोर का आरोप है कि कुछ लोग छावनी से उसके घर विवाद करने आए थे। विवाद के बाद उन्हीं लोगों ने उसके भाई के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया। जब वह थाने अपनी सफाई पेश करने गया तो उसकी सुनवाई नहीं की गई। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। थाने में जहरीली वस्तु का सेवन करने के बाद जब किशोरी की तबियत बिगड़ने लगी तो थाने के जवान उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे।


 

वहीं इस संबंध में आजाद नगर थाना प्रभारी के मुताबिक किशोर सोलंकी के भाई का इलाके की ही महिलाओं से विवाद हुआ था। पहले भी विवाद होने के बाद वह जान देने की धमकी देता रहा है। इसके पहले वह एक बाद फांसी लगाने और फिनायल पीने का भी प्रयास कर चुका है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR