...जब यमराज भी पहुंच गए वैक्सीन लगवाने

6/23/2021 11:25:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के मुसाखेड़ी शासकीय स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर में लाइन में खड़े लोग उस वक्त चौक गए जब उन्होंने अपने बीच यमराज को देखा उनको समझ में नहीं आया कि हम लोग तो कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगवाने आए हैं लेकिन यमराज को मृत्यु क्या डर कैसा वह तो दूसरों के प्राण हारते हैं लेकिन धीरे-धीरे जब यमराज जनता से संवाद स्थापित करने लगे तो सारा माजरा सामने आया।

PunjabKesari

दरअसल जनता को संदेश देने के लिए एक निजी संस्था के उपाध्यक्ष रमेश सिंह तोमर यमराज का रूप धारण करके सेंटर पहुंचे थे वह बकायदा लोगों के साथ रजिस्ट्रेशन की लाइन में खड़े रहे तो वहां पर उपस्थित लोगों से भी संवाद स्थापित करते रहे रमेश सिंह तोमर ने कहा कि देखो मैं यमराज हूं लेकिन फिर भी वेक्सीन  लगवा रहा हूं आप सभी को भी वैक्सीन लगवानी है, वैक्सीन के जरिए ही हम कोरोना से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम इंसान हैं। इंसान को अगर जीवन को बचाना है तो उसे वैक्सीन लगानी होगी।

यमराज के रूप में समाजसेवी रमेश सिंह तोमर काफी देर तक सेंटर में लोगों से संवाद स्थापित करते रहे उनको वैक्सीन लगवाने की सलाह देते रहे उन्होंने स्वयं वैक्सीन लगवाई और लोगों को संदेश दिया ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News