अपने ही मंत्रियों-विधायकों की जासूसी करवा रही कमलनाथ सरकार, बड़ी है वजह

6/3/2019 11:16:46 AM

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार  को हॉर्स ट्रेडिंग (विधायकों की खरीद-फरोख्‍त) का डर सता रहा है। अब मंत्री हों या फिर विधायक, सभी की निगरानी की जा रही है। उनकी हर एक गतिविधि पर नजर रखने के साथ ही पल-पल का इनपुट लिया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो कमलनाथ सरकार ने अपने माननीयों की जासूसी के लिए इंटेलिजेंस का सहारा लिया है। 


डर रही है सरकार
ये डर है सरकार जाने का. ये डर है हॉर्स ट्रेडिंग का जिसके चलते ऐतिहातन कमलनाथ सरकार माननीयों पर नजर रखे हुए है. लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी कमलनाथ सरकार पर हमलावर हो गई थी। बीजेपी के दिग्गज नेताओं की तरफ से बार-बार सरकार गिराने के संकेत दिये जा रहे थे। कांग्रेस ने इस पर पलटवार भी किया, लेकिन फिर भी कमलनाथ सरकार को डर सता रहा है। 



सूत्रों के अनुसार,  सरकार अपने कमजोर विधायकों पर नजर बनाए है। उनकी मॉनीटरिंग भी की जा रही है। पल-पल का इनपुट भी लिया जा रहा है।  वो किससे मिल रहे हैं, कहां जा रहे हैं, किसके संपर्क में हैं, किससे लंबी और बार-बार बातचीत हो रही है, इन सब बातों की जानकारी ली जा रही है। यहां तक की विधायकों के मूवमेंट और वे किनसे संपर्क कर रहे हैं, इन सबकी भी जानकारी हासिल की जा रही है।

 

suman

This news is suman