BJP और प्रशासन पर कांग्रेस विधायक के सवाल, कोरोना से हुई मौतों की संख्या क्यों छुपाई जा रही है

4/18/2021 3:50:03 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर जिले की देपालपुर विधानसभा से विधायक विशाल पटेल ने बीजेपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा है कि इस मुश्किल दौर में भी बीजेपी सियासत करने से बाज नहीं आ रही है।


 
आपको बता दें कि इंदौर सहित पूरे प्रदेश में कोरोना महामारी से मौत के आकड़ों को लेकर कांग्रेस शिवराज सरकार को घेरते नजर आ रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, यहां पर एक कोविड केयर सेंटर की आवश्यकता है। क्योंकि वहां पर कोरोना से ग्रसित मरीजों का उचित रूप से उपचार नहीं हो पा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के कई मरीज 50 से 60 किलोमीटर दूर का सफर तय कर इंदौर में उपचार के लिए आ रहे हैं। जिससे ग्रामीणों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण के अस्पतालों में ना ही दवाइयां है और ना ही आप सीजन की पूर्ति हो रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिस्ट जारी कर कई स्थानों पर सुविधाएं उपलब्ध कराई गई। लेकिन देपालपुर और सांवेर के ग्रामीण क्षेत्रों में कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। जिससे कि ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। तो वहीं गुजरात से इंदौर पहुंचे ऑक्सीजन टैंकर पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि टैंकर को सीधे ऑक्सीजन के सिलेंडर भरने के उपयोग में लगाया जाना था। लेकिन बीजेपी के नेता वाह-वाही लूटने और नेतागिरी करने के चलते टैंकर को करीबन 3 से 4 घंटे तक खड़ा रखते हैं, और उसकी पूजा पाठ करने में लगे रहते हैं। बीजेपी के सांसद विधायक और कार्यकर्ता महामारी के दौर में भी केवल राजनीति करते हुए नजर आ रहे हैं, व और सरकारी कर्मचारी बीजेपी के लोगों की केवल चापलूसी छोड़ शहर हित में काम करें। 

उन्होंने कहा है कि विधायक निधि में उन्हें 2 करोड रुपए की राशि मिली है। वह दो करोड रुपए देपालपुर में सेंटर खोलने सहित मरीजों को सुविधा उपलब्ध कराने में लगाना चाहते हैं, और आवश्यकता लगी तो घर से 50 लाख और देने की बात कही है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग पर तंज कसते हुए कहा है कि स्वास्थ्य विभाग केवल आंकड़ों का खेल-खेल रहा है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari