पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ बिस्तर पर देखा...तो दोनों ने पति का किया ये हाल, अब जेल की खा रहे हवा

12/29/2020 2:44:45 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): आपने ये तो सुना ही है कि प्यार अंधा होता है और इस प्रेम के चक्कर में एक पत्नि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। दरअसल यह पूरा मामला छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जुगाबाड़ा का है। जहां पुलिस ने 45 वर्षीय सुरेश कहार की हत्या का खुलासा किया। वारदात को अंजाम देने वाले जुगावाड़ा निवासी धनीराम यादव एवं मृतक सुरेश कहार की पत्नी दसोदा को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के पुलिस कप्तान विवेक अग्रवाल ने बताया कि सुरेश कहार 22 दिसंबर की शाम करीब 6 बजे नदी पर मछली पकड़ने के लिए घर से निकला था। सुरेश के पुत्र ने 24 सितंबर को अमरवाड़ा पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता का शव नदी के समीप एक खेत में मिला है सूचना मिलने के बाद तत्काल अमरवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

जांच में पाया गया कि 22 दिसंबर को सुरेश और पत्नी जसोदा के बीच जमकर विवाद हुआ था पुलिस ने दसोदा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि पत्नी का शादी के बाद से ही गांव के ही धनीराम यादव के साथ प्रेम संबंध हो गया था और सुरेश की पत्नी उसके प्यार में बेहहताशा पागल थी।

आपत्तिजनक स्थिति में देखा था
मामले में ये भी खुलासा हुआ कि सुरेश कहार ने पत्नी जसोदा को आरोपी धनीराम यादव के साथ 22 दिसंबर को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। इस पर दंपत्ति के बीच में जमकर विवाद हुआ था और इसके बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या की साजिश रची। मछली मारने जाने के वक्त नदी के पास रास्ते में रोककर लाठी से पीटकर सुरेश की हत्या कर दी थी। इस वारदात के खुलासे पर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मर्सकोले सहित थाने के पुलिसकर्मी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

 

meena

This news is meena