खाना नहीं बनाया तो गुस्से में पति ने बेटी के सामने पत्नी को मोगरी से पीटकर मार डाला, कुएं में फेंका शव

5/25/2022 7:41:07 PM

देवास(एहतेशाम कुरेशी): मध्य प्रदेश के देवास के हाटपीपल्या में पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। देवास के हाटपीपल्या क्षेत्र में खाना नहीं बनाने की मामूली बात को लेकर नाराज पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर मोगरी से हत्या कर दी। बाद में शव को कुएं में फेंक दिया। मौके पर मौजूद आरोपी की बेटी ने अपने मामा को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी उसके बाद लोगों ने कुएं से रस्सी की सहायता से महिला को निकला तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हाटपीपल्या के वार्ड नंबर-4 की निवासी यशोदा पति दिनेश माली उम्र 40 ग्राम टिल्याखेड़ी खेत पर बने मकान में अपनी बेटी निकिता व रानी के साथ मंगलवार को प्याज काट रही थी। इसी दौरान उसका पति दिनेश माली पहुंचा और घर पर खाना नहीं बनाने की बात पर पत्नी से विवाद करने लगा। इस दौरान गुस्से में दिनेश ने वहां पड़ी कपड़े धोने की मोगरी को उठाया और यशोदा के सिर पर वार करने लगा। जिससे यशोदा के सर पर गम्भीर चोट आ गयी।

PunjabKesari

इस समय बीच-बचाव करने आई आरोपी की बेटी निकिता को भी दिनेश ने मोगरी से पीटा जिससे निकिता को भी चोटें लगी है। उसके बाद समीप बने कुएं में यशोदा को फेंककर भाग गया। बेटी की सूचना पर परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उसके बाद रस्सी के माध्यम से शव कुएं से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए हाटपीपल्या अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद परिजन बिलखते रहे और एक-दूसरे को ढांढस बंधाते रहे। आरोपी के पांच बच्चे हैं जिनमें चार लड़की व एक बेटा है।

PunjabKesari

मामले में आरोपी की बेटी निकिता की रिपोर्ट पर हाटपीपल्या पुलिस ने आरोपी दिनेश पिता छगनलाल माली निवासी मात्रियापुरा के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपी को राउंडअप कर लिया एडिशनल एस पी मंजीत सिंह चावला ने बताया कि हाटपिपल्या के ग्राम टिल्याखेड़ी में खेत में प्याज का काम कर रही पति दिनेश माली ने पत्नी यशोदा माली पर मोगरी से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News