पति ने मां का कराया इलाज तो पत्नी ने फोड़ दिया उसका सिर, मामला दर्ज...

12/9/2023 2:35:44 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पति और पत्नी के बीच झगड़ा इस बात को लेकर हो गया क्योंकि पति ने अपनी मां का इलाज कराया और रुपए खर्च किए इस से नाराज हुई पत्नी ने उसका सर ही फोड़ दिया। पति तुरंत पुलिस के पास पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। घायल हुए पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया है।


बता दें कि यह पूरी घटना गोला का मंदिर क्षेत्र की है। दरअसल ग्वालियर के गायत्री विहार कॉलोनी में रहने वाले लोकेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी कल्पना कुशवाह के साथ जड़ेरुआ बांध के पास स्थित अपनी मां के निवास पर गए थे।  मां का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है। इस दौरान पत्नी को पता चल गया कि मां का ऑपरेशन उसके पति ने ही कराया है। मां के घर से लोकेंद्र जब अपनी पत्नी को लेकर अपने घर जाने के लिए निकला रास्ते में ही पत्नी उस से झगड़ा करने लगी और कहने लगी की तुमने मां के इलाज के लिए रुपए क्यों दिए। विवाद बढ़ा तो पत्नी ने सड़क से पत्थर उठाकर पति के सिर पर पटक दिया जिसमें लोकेंद्र कुशवाहा घायल हो गया।

 

इसके बाद पति अपनी पत्नी को लेकर घर पर पहुंचा और उसको घर छोड़ने के बाद पति सीधे पुलिस थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma