महीनों बाद घर लौटे पति का चेहरा देखते ही पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, जानिए पूरा मामला

Saturday, Sep 28, 2024-03:35 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के बाजना थाना क्षेत्र की रानीताल चौकी अंतर्गत ग्राम सिग्राम पुरा में डेढ़ साल बाद घर आए पति को देख कर महिला ने कुएं में कूद कर जान दे दी। महिला ने उक्त आत्मघाती कदम पति के किसी दूसरी महिला से संबंध होने के चलते उठाया है यह आरोप महिला के पिता ने लगाए हैं।
PunjabKesari

दरगुवां निवासी मृतिका के पिता लक्ष्मन साहू के मुताबिक उसने अपनी लड़की मालती साहू की शादी लगभग 15 वर्ष पूर्व सिग्रामपुरा निवासी सोनू साहू के साथ की थी। जिसके दो बच्चे भी हैं। महिला का पति हैदरावाद में काम करता है और वहीं रहता है जहां उसके किसी अन्य महिला से संबंध हैं। जबकि उसकी पत्नी व बच्चे सिग्रामपुरा में रहते थे। इस बात की जानकारी पत्नी को थी जिसको लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ करता था। वहीं महिला का पति सोनू साहू ज्यादातर हैदराबाद में रहता था और जब वह शाम को डेढ़ साल बाद सिग्रामपुरा स्थित अपने घर आया तो महिला ने उसका मुंह देखते ही घर के सामने बने कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

PunjabKesari

हालांकि मृतिका के पति ने लड़ाई झगड़े की बात स्वीकारते हुए अन्य आरोपों को नकार दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया और पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच और कार्यवही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News