एयरफोर्स में तैनात पति पर पत्नी ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस, कहा- वो कार की डिमांड कर रहा है

6/9/2022 3:49:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर में रहने वाली महिला ने एयरफोर्स में तैनात अपने पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने सीहोर में रहने वाले अपने पति भोपाल सिंह मुक़ाति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।



दरअसल दोनों की मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी उसके बाद लगातार फोन पर बातचीत होने लगी और 16 अप्रैल 2021 को दोनों ने लव मैरिज कर ली। उसके कुछ दिन बाद दोनों ने घरवालों को मर्जी से पूरे विधि विधान के साथ शादी की जिसमें युवती के घरवालों ने दहेज के 1 लाख रुपये का चेक 11 हजार रुपये नगद सोने की चैन और अंगूठी दी थी। शादी के एक महीने बाद ही अरोपी भोपालसिंह अपनी पत्नी को परेशन करने लगा और बोला कि मैं एयरफोर्स में कहीं और दूसरी जगह शादी करता तो मुझे अच्छा खासा दहेज मिलता।



उसके बाद पति लगतार अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था और कार की डिमांड कर रहा था। परेशान हो कर युवती अपने घर इंदौर आई और परिवार के साथ महिला थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति भोपालसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena