पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, नवागत एएसपी ने किया 48 घंटों में पर्दाफाश

5/12/2021 3:05:25 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना महामारी के चलते वर्तमान में प्रशासन द्वारा लॉक डाउन लगाया गया है जिसके चलते सभी सामान्य गतिविधियों को बंद किया गया है। परंतु लॉक डाउन के दौरान भी अपराधिक मंसूबे वाले लोग अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। वही पुलिस इन अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कदम उठा रही है। इसी कड़ी में मानपुर थाना क्षेत्र में हुए हत्या के मामले का एसपी महेश चंद्र जैन ने खुलासा किया है।

PunjabKesari

इंदौर जिले के महू थाना परिसर में पश्चिम एसपी महेश चंद्र जैन द्वारा बीते दिनों मानपुर थाना क्षेत्र में मिली अनिल ठाकुर की लाश की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अनिल की हत्या उसकी पत्नी आरती और उसके पड़ोस में रहने वाले प्रेमी राहुल ठाकुर ने मिलकर की है। मृतक अनिल की पत्नी आरती का राहुल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद पत्नी आरती और राहुल ने मिलकर अनिल की हत्या को अंजाम दिया है। घटना के 48 घंटे के भीतर ही महू एडिशनल एसपी पुनीत गहलोत की टीम ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी आरती और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

मानपुर थाना क्षेत्र में रविवार को अनिल ठाकुर की लाश मिलने के बाद पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानते हुए मामले की जांच शुरू की थी। जिसमें एडिशनल एसपी महू पुनीत गहलोत ने टीम का गठन करते हुए स्वयं टीम का नेतृत्व किया और केवल 48 घंटे के भीतर ही घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को बुधवार को कोर्ट पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी। वही हत्या के अन्य पहलुओं पर पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News