अफेयर में अड़चन बन रही थी प्रेग्नेंट पत्नी, रास्ते से हटाने के लिए पति ने खेला खूनी खेल, कांप उठेगी रूह...

5/6/2024 10:00:12 PM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें की पति ने ही अपनी पत्नी की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पति ने अपने दोस्तों को 60 हजार रुपए की सुपारी दी थी और 20 हजार रुपए एडवांस भी दे चुका था। पुलिस ने इस मामले में पति शुभम चौधरी और उसके दोस्त अनुराग और प्रहलाद और शिबू को गिरफ्तार कर लिया है। जबलपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का किसी महिला से अफेयर चल रहा था।

PunjabKesari
पति के अफेयर की पत्नी को लग गई थी जानकारी ...

 इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच लगातार झगड़ा हो रहा था। शनिवार की रात को बोलेरो में रेशमा चौधरी का शव मिला था और पति का कहना था कि चार-पांच बदमाश आए और उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसका सिर फोड़ दिया और मोबाइल और पैसे लूट कर ले गए।

PunjabKesari
आरोपी पुलिस के सामने बार-बार बदल रहा था बयान ..

 लेकिन आरोपी बार-बार पुलिस के सामने बयान बदल रहा था। आरोपी ने बताया था कि वह अपनी पत्नी को मायका मदर टैरेसा नगर छोड़ने जा रहा था। तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वह 3 महीने से अपनी पत्नी को मारने का प्लान बना रहा था। इस के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News