स्थापना दिवस पर बोले पूर्व CM शिवराज- सकारात्मक कार्यों में सहयोग करेंगे व गड़बड़ करने पर विरोध करेंगे

11/1/2019 5:31:50 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में कहा कि राज्य स्थापना दिवस बीजेपी सरकार ने शुरू किया था। ताकि मध्यप्रदेश के नागरिक इस पर गर्व कर सकें। इस दौरान उन्होंने सत्तासीन कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ सरकार को धन्यवाद दिया कि उन्होंने इस कार्यक्रम को जिंदा रखा।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम तमाम राजनीति से अलग हटकर मनाने चाहिए। सरकार आती जाती है मगर प्रदेश सदैव रहेगा। सकारात्मक कार्यों में सहयोग करेंगे और गड़बड़ करने पर विरोध भी हम करेंगे। उन्होंने कहा कि 6 बजे रोशनपुरा चौराहे पर हम लोग दीप प्रज्वलित करेंगे।

शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश को शराबी न बनाएं। हमारे समय मे भी आबकारी के कई प्रस्ताव आते थे पर हमने सहमति नहीं दी नर्मदा के 5 किलोमीटर में जो दुकानें आती थी उन्हें बन्द किया जाता था। सरकार के शराब नीति को लेकर अपने- अपने तर्क हैं। शराब की दुकानों में आहता खोलने पर वे बोले की सरकार का अजीब तर्क है कि जो लोग खड़े होकर पीते थे उन्हें बैठा कर पिलाएंगे। अब बार देर रात तक खुलेंगे जिससे अपराध बढ़ेगा। क्या रेवेन्यू बढ़ाने के लिए अपराध बढ़ाएंगे। शराब को लेकर सरकार का फैसला प्रदेश को विकास की तरफ नहीं विनाश की तरफ ले जाएगा और हम इसका विरोध करेंगे

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh