MP में सिफारिश से नहीं होंगे काम, यकीन नहीं तो पढ़ लें ये खबर

1/12/2019 4:34:59 PM

भोपाल: कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार ने पूर्व सांसद की सिफारिश लेकर आए एक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। साथ ही पूर्व सांसद मानिक सिंह से फोन पर दो टूक कहा कि 'इसके अलावा कोई और काम हो तो बताइए। वरिष्ठ अफसर के साथ बदतमीजी मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।'


सीधी के पूर्व सांसद मानिक सिंह की सिफारिश लेकर मिलने पहुंचे रीवा के एसडीओ एसपीएस गहरवार को विभाग के मंत्री उमंग सिंघार ने निलंबित कर दिया है। गहरवार कई विवादों में घिरे हुए हैं। उन्होंने अपने डीएफओ विपिन पटेल से अभद्र व्यवहार किया था। उनके खिलाफ अनियमितता की भी जांच चल रही है। इसको लेकर कार्रवाई से बचने के लिए एसडीओ गहरवार पूर्व सांसद मानिक सिंह की सिफारिश लेकर शुक्रवार को मंत्री उमंग सिंघार से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद सिंघार ने अधिकारी को खूब खरी-खोटी सुनाई और पूर्व सांसद को भी फोन पर फटकार लगाई।  


अधिकारी का विवादों से रहा है पुराना नाता

एसडीओ गहरवार अक्सर विवादों में ही रहे हैं। जब वे सीधी जिले में पदस्थ थे तो वहां भी उन्होंने वरिष्ठ तत्कालीन डीएफओ वायपी सिंह पर रिवॉल्वर तान दी थी। तब भी गहरवार को निलंबित किया गया था। जब इनकी रीवा में पोस्टिंग हुई तो यहां भी वे विवादों से घिरे रहे और उन पर आर्थिक अनियमितताओं के आरोप लगे। वहीं पिछले साल अगस्त महीने में डीएफओ विपिन पटेल से उन्हीं के रूम में जाकर अभद्र व्यवहार किया था।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar