बैनर में मोदी की तस्वीर न होने से मचा बवाल, कभी लगाई तो कभी हटाई गई फोटो

3/1/2019 9:26:45 AM

खंडवा: गुरुवार को जिला अस्पताल में आयोजित आयुष्मान भारत योजना ‘निरामयम’ स्वास्थ्य शिविर चर्चा का विषय रहा। जिसकी वजह वहां घटित दो वाक्य थे। पहला वाक्य तब देखने को मिला जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान कार्यक्रम में पहुंचे और उन्हें बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं दिखी। उन्होंने सीएमएचओ पर गुस्सा उतारा।



सांसद ने सीएमएचओ डॉ.रतन खंडेलवाल से कहा कि वे गिरगिट के जैसे रंग बदल रहे हैं। वे इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे। जिस प्रधानमंत्री ने योजना लांच की, उनका नाम फोकस में रहना चाहिए। प्रधानमंत्री-प्रधानमंत्री होता है, मुख्यमंत्री-मुख्यमंत्री।

स्वास्थ्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट ने कहा कि वे राजनीति नहीं कर रहे हैं। जो आएगा, उसका स्वागत किया जाएगा। वे यहां राजनीति करने नहीं आए हैं।



सासंद का गुस्सा शांत करने के लिए आनन-फानन में अफसरों ने सीएमएचओ कार्यालय से मोदी की तस्वीर मंगवाई और मुख्यमंत्री के बैनर के पास टांग दी। कुछ देर बाद सांसद यहां से चले गए। तभी वहां हैरान करने वाला दूसरा वाक्य सामने आया जब कुछ देर बाद ही प्रदेश के स्वास्थ्य एवं जिला प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट कार्यक्रम में आने वाले थे। अफसरों ने मोदी की तस्वीर हटा ली, ताकि प्रभारी मंत्री को सिर्फ कमलनाथ ही दिखें ।

 

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR