गुना के बाद देवास में किसान से क्रूरता! पुलिस और पटवारी के सामने महिला किसान ने खुद को लगाई आग

7/30/2020 4:54:26 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): मध्यप्रदेश में किसानों के खिलाफ क्रूरता थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले गुना में किसानों के साथ पुलिस की टीम ने मारपीट की और अब देवास में भी अतिक्रमण हटाने पहुंचे पटवारी और पुलिस के सामने एक महिला ने खेत में खुद को आग लगा ली। जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

मामला देवास जिले के सतवास का है जहां पटवारी और पुलिस की टीम एक नाले का अतिक्रमण हटाने के लिए महिला किसान के खेत में पहुंचे। इस बीच महिला के खेत में सोयाबीन की फसल लगी थी, जिसके ऊपर जब जेसीबी चलाए जाने की बात हुई तो महिला ने पटवारी और अधिकारियों से गुहार लगाई। लेकिन जब महिला की किसी ने न सुनी तो उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। महिला किसान द्ववारा आरोप लगाया गया कि पटवारी ने उसे धुतकारते हुए धक्का दिया है।पुलिस वालों ने भी उससे मारपीट की। जिसके बाद अपनी फसल को बर्बाद होता देख महिला ने खुद को आग लगा ली। घटना देखते ही वहां मौजूद पटवारी और पुलिसवालों के पसीने छूटने लगे। आनन फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
 

 

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना...
वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस ने कहा है कि शिवराज का जंगलराज, सरकार की प्रताड़ना से तंग आकर आग लगाई; देवास ज़िले के सतवास में खड़ी फसल पर जेसीबी चलवाने के शिवराज के फ़ैसले का विरोध करते हुये एक बेबस महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया। शिवराज जी, महामारी और मौत के बीच तो कम से कम जनता को मत मारो..! “शवराज चरम पर है”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News