महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीसरी बार की थी शादी

11/10/2019 11:34:46 AM

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जिला मुख्यालय के मानस भवन में मुकेश की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों के गिरफ्तार किया है। गत 8 नवम्बर को मुकेश का सिर कुचला शव मिला था। शहर में इस हत्या की चर्चा इस वजह से भी ज्यादा थी कि शव का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि महिला के पहले पति की भी इसी तरह हत्या की गई थी।

शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कोतवाली थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव को मामले की जांच के दौरान एक मुखबिर से सूचना मिली कि मुकेश ने करीब 10-12 साल पहले चंपा जाटव नाम की एक महिला से कोर्ट मैरेज की थी। दोनों पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। चंपा ने इससे पहले दो लोगों को पति के रूप में अपने साथ रखा था। उन दोनों की भी मौत हो चुकी है।

वहीं मुकेश की जेब से मिली चंपा बाई की तस्वीर से घटनाक्रम के तार चंपाबाई से जुड़ते चले गए। चंपाबाई को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने मुकेश जाटव को अपना पति स्वीकार किया। चंपा बाई के संबंध कल्लू उर्फ मुबारक खान और शिवपुर की संजय कॉलोनी में रहने वाले घोड़ा पठान से थे। चंपा बाई के कहने पर कल्लू पठान ने मुकेश को मानस भवन लेकर गया। वहां उसने अपने दोस्त छोटू और बेटे रजक को फोन करके बुलाया और दोनों ने मुकेश के सिर को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी।

वहीं शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह ने मीडिया को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। खास बात यह है कि चंपा के पहले पति की भी 10 बर्ष पहले इसी तरह शव मिला था। वह मामला अभी तक अनसुलझा है। पुलिस अब उस मामले की पड़ताल की बात कह रही है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh