दोस्ती के बाद होटल में ले जाकर दुष्कर्म...फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, आत्महत्या करने पहुंची युवती तो मामले का हुआ खुलासा

4/8/2023 5:40:39 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र की एक नामी होटल में से 30 वर्षीय महिला को आरोपी द्वारा पहले मिलने के लिए बुलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला द्वारा जब इस मामले में अपने पति और परिवार वालों को शिकायत करने की बात की गई तो आरोपी उसे महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर पीड़िता ने घर में खुदकुशी करने की कोशिश की तो पिता को मामले की जानकारी लगी, तो उसने अपनी बेटी के साथ जाकर एमआइजी थाना क्षेत्र में प्रकरण दर्ज करवाया है।

PunjabKesari

दरअसल पूरा मामला एमआईजी थाना क्षेत्र का है। जहां पर 37 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके दूर के रिश्तेदार के देवर पवनदीप निवासी खंडवा रोड और पीड़िता की वर्ष 2019 में दोस्ती हुई। जहां पर दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते थे और लंबे समय तक बात होती रहने के बाद कई बार आरोपी मनदीप पीड़िता के साथ अश्लील बातें करने की कोशिश करता था जहां पीड़िता ने उसे कई बार मना किया। वहीं वर्ष 2021 में पीड़िता को आरोपी द्वारा एबी रोड स्थित जिंजर होटल में बुलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पवनदीप ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने जब आरोपी के सामने अपने पति को मामला बताना चाहा तो आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद 13 अक्टूबर 2022 को पीड़िता ने अपने पिता के घर में सुसाइड करने की कोशिश की। जब पिता ने पीड़िता को बचाया और बेटी से पूरी जानकारी ली और एमआईजी थाना जाकर पीड़िता के साथ मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने आरोपी पर 376 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News