इंदौर में महिला की बोरी में बंद मिली लाश ,मचा हड़कंप...

5/26/2024 1:19:03 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक महिला की बोरे में बंद लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की बताया जा रहा है की महिला की लाश दो दिन पुरानी है जिसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे। फिलहाल महिला की पहचान अभी तक नहीं हुई है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। क्योंकि महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

PunjabKesari
इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बांक में एक महिला की बोरे में बंद लाश मिली। महिला की उम्र 50 साल के आसपास बताई जा रही है। वहीं पुलिस महिला की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और लाश को बोरे में बंद कर यहां फेंका गया है। महिला ने नीली साड़ी पहन रखी है पुलिस नीली साड़ी और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। महिला की पहचान के लिए पुलिस ने महिला के फोटो इंदौर व आसपास के सभी थानों में भेज दिए हैं। 

PunjabKesari
 आपको बता दें कि लगातार इंदौर जिले में अपराधों का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है और पुलिस इन अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। अब देखना यह होगा की इस महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस कब तक सुलझाती है। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जल्दी से पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News