कोल्ड ड्रिंक पीने से महिला की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Friday, Jul 26, 2024-07:36 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : बाजार से कोल्ड ड्रिंक खरीद कर पीना एक महिला को महंगा पड़ गया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला के पेट में दर्द शुरू हुआ और मुंह से झाग निकलने लगा। हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया और जब महिला की हालत में थोड़ा सुधार आया तो महिला अपने पति के साथ आज एसपी ऑफिस पहुंची और कोल्ड ड्रिंक विक्रेता एवं डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari

दरअसल ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के राजा गोस गेदम के पास रहने वाले नरेश प्रजापति द्वारा 16 जुलाई को अपने पड़ोस में स्थित राठौर किराना दुकान से कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीदी थी। नरेश बोतल लेकर घर पहुंचे और जैसे ही उनकी पत्नी राजो बाई ने बोतल से कोल्ड ड्रिंक पी वैसे ही उनके पेट में दर्द के साथ मुंह से झाग निकलने लगा।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने पास में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल पर अपनी पत्नी का इलाज कराया इलाज के दौरान कोलड्रिंक विक्रेता दुकानदार भी उनके पास पहुंचा और कहा कि इस बात की शिकायत नहीं करना और हम आपके इलाज का पूरा खर्चा उठाएंगे, लेकिन जब महिला की हालत स्थिर हुई तो दुकानदार इलाज का भुगतान करने से मुकर गया।

PunjabKesari

ऐसे में पीड़ित महिला और उसके पति ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संबंधित थाना प्रभारी को मामले में उचित जांच कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News