सरपंची का चुनाव लड़ महिला के बेटे-बहू पर कुल्हाड़ी से हमला, बदमाशों ने लूटपाट भी की, गांव में दहशत

6/9/2022 12:55:49 PM

गुना(मिस्बाह नूर): जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं इसके निगेटिव पहलू भी सामने आने लगे हैं। आरोन थाना क्षेत्र के रिजोदा गांव में बदमाशों ने एक दंपत्ति के साथ लूटपाट की इस दौरान दोनों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। उन पर हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। बदमाशों के दोनों ने हाथ पैर जुड़े इसके बाद भी वे नहीं माने। महिला के सारे जेवर उतरवा लिए और घर में रखे नगदी आदि लूट कर भाग गए। आरोपियों की इस हरकत से पूरे गांव और आसपास दहशत का माहौल है।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि खेत पर अकेले रह रहे परिवार को निशाना बनाया गया है। उधर पुलिस ने गांव में पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

रिजोदा निवासी 24 वर्षीय अभिषेक अहिरवार एवं उनकी पत्नी ममता बाई दरवाजा खोल कर सो रहे थे कि तभी बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से हमला कर दिया। फरियादी ने पुलिस को बताया कि आरोपियों की संख्या 4 थी और वे हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और अन्य धारदार हथियारों से हमला किया। युवक ने मुकाबला किया तो दोनों ने मारपीट शुरू कर दी। आरोपी महिला के घर में रखे 20000 रुपए लूट कर ले गए। खास बात ये रही कि जिनके साथ मारपीट हुई है उसकी मां सरपंच का चुनाव लड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News