पं प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने जा रही महिलाओं से लूट, किसी का मगंलसूत्र तो किसी की चेन गायब

12/15/2022 3:59:27 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल में कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा सुनने आ रही महिलाएं चेन स्नेचिंग की शिकार हो रही है। बुधवार की रात बैतूल कोतवाली में कुछ महिलाओं ने इसकी शिकायत की है। पुलिस चेन स्नैचर को पकड़ने की बात कर रही हैं। बैतूल के कोसमी इलाके में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन चल रहा है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु कथा सुनने आ रहे हैं। भीड़ का फायदा उठाने के लिए कथा स्थल पर चेन स्नेचर और मोबाइल चोर भी सक्रिय है। कथा सुनने आई कई महिलाओं के गले से मंगलसूत्र और चेन खींचने की घटना सामने आई है।

बुधवार को पांच महिलाएं चेन स्नेचिंग की घटना की शिकार हुई। इन महिलाओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिलाओं का कहना है कि कथा सुनने के बाद जब घर वापस जा रहे थे और बस पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई और गले से मंगलसूत्र खींच लिया गया। पुलिस भी चेन स्नैचर पर नजर रखे हुए हैं। दो संदिग्ध महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा था लेकिन इनके पास कुछ नहीं मिला। कोतवाली टीआई अपाला सिंह का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई है। पुलिस ने अपील भी की है कि भीड़ ज्यादा होने के कारण महिलाएं सोने के आभूषण पहनकर कार्यक्रम में ना जाए।

पीड़ित महिला शिवकान्ति सूर्यवंशी का कहना है कि कथा सुनकर घर वापस जा रहे थे बस पर जैसे ही चलने लगे धक्का-मुक्की के दौरान मंगलसूत्र खींच लिया गया हमारे अलावा और भी चार-पांच महिलाओं के साथ घटना घटी है। वहीं पीड़ित महिला वंदना झोड़ का कहना है कि बस में चढ़ने के दौरान मंगलसूत्र खींच लिया गया कथा सुनकर घर वापस जा रहे थे।

meena

This news is Content Writer meena