चलते ट्रक में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर पति से मारपीट कर ट्रक से फेंका

7/3/2019 11:33:12 AM

भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। सूत्रों से पता चला है कि पति और पत्‍नी ने एक ट्रक से लिफ्ट ली थी। जिसमें पहले से मौजूद तीन लोगों ने पहले तो पति को पीटा और बाद में उसे ट्रक से नीचे फेंक दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  



प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला खजूरी थाने का है। जहां सोमवार रात को एक दंपत्ति ने कोलूखेड़ी से बैरागढ़ जाने के लिए एक ट्रक से लिफ्ट मांगी। ट्रक में पहले से ही तीन युवक भी सवार थे। आरोपियों ने उन्हें लिफ्ट तो दे दी। लेकिन कुछ देर बाद ही आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की, जिसका पति ने विरोध किया। इस पर तीनों ने पति को मारपीट कर ट्रक से उतार दिया और चलते ट्रक में महिला को हवस का शिकार बना डाला और वारदात के बाद आरोपी महिला को सुबह बैरागढ़ में छोड़ गए।
 

बता दें कि 38 वर्षीय दलित महिला रायसेन की रहने वाली है। इस घटना के बाद पति और पत्नी थाने पहुंचे और अपने बयान दर्ज करवाए। जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर और क्‍लीनर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों पर गैंगरेप, बंधक बनाने, मारपीट, धमकाने और SC/ST ACT की धाराओं में केस दर्ज किया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar