PM मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील पर महिला कांग्रेस नेता का फेसबुक पर विवादित पोस्ट

3/21/2020 6:45:33 PM

ग्वालियर: देशभर में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार एडवाइजरी जारी की जा रही है। पीएम मोदी ने भी रविवार को जनता कर्फ्यू में सहयोग की अपील की है। पीएम की इस अपील पर इंटक कांग्रेस महिला की प्रदेश अध्यक्ष शांति कुशवाहा ने विवादित पोस्ट किया है।

वहीं कांग्रेस नेता शांति कुशवाहा ने अपने फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री की जनता कर्फ्यू की अपील को अनपढ़ों की अपील बताया है। उन्होंने लिखा कि ऐसा कौन सा वायरस है जो केवल रविवार को ही फैलेगा अनपढ़ों से पाला पड़ा है तो झेलना तो पड़ेगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि वे कोरोना वायरस को लेकर सही सूचनाएं ही शेयर करें और गलत तरीके से खौफ एकदम ने फैलाएं। लोगों को सही सूचना देने के लिए भारत सरकार ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। पीएम ने कहा कि इस नंबर के जरिए लोग सही और भारत सरकार द्वारा प्रमाणित जानकारी हासिल कर सकेंगे।

प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न खतरे को विश्वयुद्ध से भी खतरनाक बताया था और प्रत्येक देशवासी के सजग रहने की जरूरत पर जोर दिया था। उन्होंने कहा था कि आज पूरा विश्व संकट के गंभीर दौर से गुजर रहा है। आपने हमें कभी निराश नहीं किया। आज फिर मैं सभी देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं। पीएम ने कहा था कि 22 मार्च को देशभर में जनता कर्फ्यू लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News