शातिर महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से 20 मिनट में उड़ाई सोने की चूड़ियां, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

7/7/2022 5:08:30 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में दो महिलाएं ज्वेलरी की शॉप से 3:50 लाख की सोने की चूड़ियां चुरा ले गई। दोनों ने 15 मिनट तक सोने की चूड़ियां देखी पसंद ना आने का कहकर नखरे किए और अगले 5 मिनट में वारदात कर चलती बनी। दोनों 20 मिनट तक शॉप में रही पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर दोनों की तलाश शुरु कर दी है।

घटना देर शाम 8 बजे फ्रीगंज स्थित श्रीराम ज्वेलर्स पर दो महिलाएं पहुंची। सोने की चूड़ियां दिखाने की बात कही। दुकानदार उन्हें 15 मिनट तक चूड़ियां दिखाते रहे। एक महिला ने दुकानदार को बातों में उलझाया और इसी बीच दूसरी महिला सोने की चूड़ी का एक बॉक्स उठा लेती है। दुकानदार के हटते ही महिला बॉक्स को अपने पर्स में रख लेती है। दुकान के मालिक सिद्धार्थ सोनी ने बताया कि महिला 65 ग्राम सोने की दो चूड़ियां चुरा कर ले गई है।

बताया जा रहा है कि महिलाएं इस शॉप को निशाना बनाने से पहले और भी शॉप में गई थी जिस दुकान में चोरी हुई है। लेकिन इस दुकान पर दो लोग मौजूद थे लेकिन उन्हें जरा भी भनक नहीं लगी। महिलाओं के जाने के बाद जब दुकानदार चेक किया तो एक बॉक्स कम था। सीसीटीवी चेक किए तो सारा मामला सामने आ गया। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि महिलाएं और भी दुकानों पर गई थी जहां वो कामयाब नहीं हो पाई थी।

meena

This news is Content Writer meena