कांग्रेस में नहीं थम रही आपसी कलह, प्रभारी मंत्री के सामने ही लड़े कार्यकर्ता

1/23/2019 12:06:50 PM

शहडोल: लोकसभा चुनाव प्रभारी के सामने भरी बैठक में कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस का यह विवाद अब सड़क पर आ गया है। दरअसल पहली बार अपने प्रभार के जिले शहडोल पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के स्वागत में कांग्रेसियों के बीच धक्का मुक्की हो गई। अब यह मामला इतनी तूल पकड़ चुका है कि कांग्रेस के प्रदेश सचिव, जिला उपाध्यक्ष और महामंत्री समेत दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है। साथ ही शहडोल जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह को पद से हटाने की मांग को लेकर भी कांग्रेसी अड़े हुए है।



गहमा गहमी के बीच लोकसभा प्रभारी दिलीप मिश्रा और कदीर सोनी ने बीच बचाव किया लेकिन वो भी नाकामियाब रहे। भरी बैठक में जिला उपाध्यक्ष में कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष पर कई संगीन आरोप लगाए जिसमें अपराधियों को संरक्षण देना अवैध कार्यों के संचालन में भी हाथ होना बताया है।



बता दें कि, लोकसभा चुनाव प्रभारी दिलीप मिश्रा और कदीर सोनी शहडोल पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस का दूसरा धड़ा बैठक के बीच कांग्रेस भवन पहुंच गया और जमकर हंगामा मचाया। कांग्रेस के कद्दावर नेता जिला महामंत्री हनुमान मिश्रा का आरोप है कि प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के स्वागत के दौरान जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह ने उनके साथ अभद्रता करते हुए धक्का मारा है।



जब मामले ने तूल पकड़ा तो लोकसभा प्रभारी दिलीप मिश्रा ने पहले मीडिया के सामने मामले को दबाने के प्रयास में जुट गए। लेकिन बाद में सवालों से घिरे लोकसभा प्रभारी ने स्वीकारा की आज विवाद हुआ है जिसको लेकर संगठन गंभीर है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR