नाबालिग से गैंगरेप के बाद उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने के लिए लाश को 4 टुकड़ों में काटा

7/27/2019 3:21:52 PM

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव में बीते गुरुवार को एक नाबालिग दलित परिवार की लड़की के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके शव के चार टुकड़े कर दिए। नाबालिग से दुष्कर्म के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है। वहीं पुलिस ने भी अपने स्तर पर इस घटना को छुपाने की कोशिश की।



पुलिस ने की घटना को छिपाने की कोशिश
घटना चार दिन पुरानी है। सिंगरौली पुलिस भी शर्मिंदगी के मारे अपना चेहरा छुपा रही है। मामले में माड़ा टीआई ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि एसपी साहब ने घटना के बारे में बताने के लिए मना किया है।



रेप के बाद हत्या की पुष्टि की
अधिकारियों के इशारे पर थाना प्रभारी ने मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने रेप के बाद हत्या की पुष्टि की है। इस संबंध में एसपी अभिजीत रंजन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि थाना प्रभारी को मामले की जांच में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।



बता दें कि, जिले में 4 दिनों के अंदर गैंगरेप की ये दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को भी एक छात्रा से कार में सामूहिक रेप का मामला सामने आया था। इसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने रेप किया था।

meena

This news is Edited By meena