सावधान! लॉकडाउन में घर के बाहर निकले तो यमराज ले जाएगा साथ

4/30/2020 3:57:08 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले में लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने व वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करवाने के लिए सड़क पर खुद यमराज उतर पड़े। यमदूत व चित्रगुप्त को मोरवा की सड़कों पर घूमते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए। दरअसल, एसडीओपी और पुलिस स्थानिय कलाकारों के साथ मोरवा पुलिस अनोखे अंदाज के साथ साथ लोगों को जागरूक करने के लिए निकाले थे।



वहीं लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक रहने मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं लाक डाउन के दौरान घरों में रहने के लिए सचेत करते दिखे। मास्क लगाए सड़क पर उतरे यमराज ने लॉकडाउन के दौरान शासन के दिशा निर्देशों का पालन नहीं कर रहे लोगों को समझाया।

इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने यमराज के विशेष दूत, यमदूतों को सड़कों पर छोड़ दिया और कहा कि जो पुलिस के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करेगा उसे अपने साथ ले जाएंगे। इसके साथ नियम की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के चालान काटने के साथ अन्य तरीकों से दंडित करने का उपाय अपनाया गया। लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस जैसी महामारी के संक्रमण से सचेत रहने की पुलिस द्वारा अभिनव पहल की गई है, जिसकी हर तरफ तारिफ हो रही है।

meena

This news is Edited By meena