Khairagarh assembly by-election: यशोदा वर्मा ने दाखिल किया नामांकन, सीएम बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की

3/23/2022 4:29:48 PM

राजनांदगांव (बंसत शर्मा): राजनांदगांव के खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव (Khairagarh assembly by-election) के लिए कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा (Congress candidate Yashoda Verma) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) समेत प्रदेश के कई मंत्री मौजूद रहे। गाजे-बाजे के साथ यशोदा वर्मा नामांकन दाखिल करने पहुंची। खैरागढ़ विधानसभा के उपचुनाव को लेकर आज कांग्रेस पार्टी ने दल बल के साथ अपने प्रत्याशी यशोदा वर्मा का नामांकन दाखिल करवाया।

सोनिया गांधी ने यशोदा वर्मा को बनाया प्रत्याशी 

यहां कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री गणों ने संबोधित किया। इसके बाद रैली निकालकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस रैली में मुख्यमंत्री अपने वाहन में सवार होकर शामिल हुए। यशोदा वर्मा को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह काफी खुशी की बात है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (all Indian Congress Committee) की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने यशोदा वर्मा को प्रत्याशी बनाया है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि हम खैरागढ़ की जनता के बीच छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को लेकर जाएंगे। 

ये रहे मौजूद 

इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, राजनांदगांव के प्रभारी मंत्री अमरजीत सिंह भगत, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, वन मंत्री मोहम्मद अकबर और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू मौजूद रहे। कांग्रेस की नामांकन रैली से पूर्व स्थानीय बाबा फतेह सिंह हाल में एक सभा का आयोजन किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News