ग्वालियर में सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट, ऐसे शुरू हुआ विवाद

7/22/2022 3:14:05 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में एक सब-इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में एक निजी हॉस्पिटल के संचालक और मारपीट करने वाले युवक पर आरोप है। जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित सब इंस्पेक्टर ने मुरार थाना में दी है। इसके साथ ही मारपीट के शिकार सब इंस्पेक्टर ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में मौके से ही जानकारी दी। 

कार को साइड से लगाने पर भड़का युवक

दरअसल मुरार थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अतर सिंह कुशवाह अपनी कार से एक अपराध की विवेचना करने जा रहे थे। तभी अचानक मुरार के 7 नंबर चौराहा पर एक युवक की कार ने ट्रैफिक जाम कर दिया। ट्रैफिक जाम में फंसे सब इंस्पेक्टर ने अपनी कार से उतरकर युवक को गाड़ी साइड से लगाने को कहा। सब इंस्पेक्टर का इतना कहना रसूखदार युवक को नागवार गुजरा और उसने कार से उतरकर सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी।  

युवक समेत निजी हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ FIR  

इस बीच युवक का साथ देने के लिए एक निजी हॉस्पिटल का संचालक भी मौके पर आ धमका और उसने सब इंस्पेक्टर अतर सिंह को पकड़ लिया और युवक को वहां से भगा दिया। मौके पर पहुंची थाना मुरार पुलिस युवक को तलाश करते हुए निजी हॉस्पिटल पर पहुंची। लेकिन आरोपी युवक ने अपने आप को हॉस्पिटल के एक रूम में बंद कर लिया। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद सब इंस्पेक्टर ने लिखित शिकायत की है। इसके साथ ही निजी हॉस्पिटल संचालक और आरोपी युवक के खिलाफ थाना मुरार में FIR दर्ज कराई है।

 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh