कटर से गला काटने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप

4/25/2022 5:29:22 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पिछले दिनों इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी। जिसमें एक युवक ने कटर से अपना गला काट लिया था, साथ ही उसे दाहिने हाथ पर चोटें आई थी। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एमजी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और घायल को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन आज घायल युवक मोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मोहित की मौत पर परिजनों ने उठाए सवाल

दरसअल पिछले दिनों एमजी रोड थाना क्षेत्र एलआईसी बिल्डिंग के बेसमेंट में उसने मोहित नाम के युवक ने अपने पास रखे कटर से खुद का गला काट लिया था। वहीं मौके पर पहुंची एमजी रोड थाना पुलिस ने घायल मोहित को फौरन एमवाय हॉस्पिटल इलाज के लिए भेजकर जांच शुरू की। लेकिन आज मोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई।

फैक्ट्री मालिक ने मोहित को दी थी जान मारने की धमकी  

वहीं मृतक के परिजनों ने मोहित की मौत को लेकर आरोप लगाएं हैं। परिजनों के मुताबिक जिस जगह पर मोहित अवैध काम को करने से मना करता था लेकिन अवैध कारोबार करने वाले फैक्ट्री मालिक, मोहित को जान से मारने की धमकी देकर उसे काम करवा रहे थे। वहीं मृतक मोहित के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मोहित ने खुद गला नहीं काटा है, उसकी हत्या की गई है। एमजी रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh