समाजसेवी के नाती की हत्या, नशेड़ियों ने रोककर मांगे पैसे, नहीं देने पर सिर में मारी रॉड, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

7/22/2022 11:42:19 AM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा के मऊगंज थाना अंतर्गत चंदेह गांव में युवक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस के मुताबिक 19 जुलाई की देर रात युवक घर जा रहा था। रास्ते में 2 नाबालिग सहित 4 नशेड़ियों ने रोककर पैसे मांगे। दावा किया जा रहा है कि पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने सिर में रॉड और डंडे से हमला कर दिया। गंभीर घाव लगने के कारण पीड़ित की मौत हो गई।

नाबालिग समेत दो गिरफ्तार 

हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लाश को मऊगंज सिविल अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया। वहीं दूसरे दिन 20 जुलाई को मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने का घेराव किया। तनाव को देखते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 327, 294, 302, 34 का प्रकरण कायम कर एक नाबालिग सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक 19 जुलाई की रात 10.30 बजे नीलेश कुमार सिंह उर्फ नीलू पुत्र लालबहादुर (35) निवासी बिछरहटा थाना शाहपुर अपने घर जा रहा था। पुलिस की मानें तो साहिल शुक्ला, अखिलेश शुक्ला और दो अन्य नाबालिग सभी निवासी चंदेह जमुहार टोला ने पटेल आटा चक्की के समीप घेर लिया था। चार बदमाशों ने नीलेश से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। नहीं देने पर मौत के घाट उतार दिया।

थाने में बवाल, तनाव देख पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

मृतक नीलेश कुमार सिंह, समाजसेवी दल प्रताप सिंह का नाती है। ऐसे में मौत की जानकारी लगते ही समाज के लोग भारी संख्या में एकत्र होकर थाने पहुंच गए। सभी की मांग थी जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी। तब तक लाश नहीं उठने देंगे। भारी हंगामा देखते हुए पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। पुलिस का दावा है कि हत्या में एक अपचारी बालक और अखिलेश शुक्ला का हाथ था। ऐसे में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News