DIG ऑफिस में बम लेकर पहुंचा युवक, फिर हुआ ये!

3/1/2021 5:18:06 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सोमवार को इंदौर के डीआईजी ऑफिस के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ऑटो में चार-पांच बैग लेकर आया और उसने कहा कि बैग में बम रखा है।

PunjabKesari

हालांकि युवक डीआईजी ऑफिस पहुंचने से पहले पलासिया थाना पहुंचा था। जहां से उसे डीआईजी ऑफिस भेजा गया। दरअसल इंदौर डीआईजी ऑफिस में सुबह करीब 11:30 बजे एक युवक 4 से 5 टूरिस्ट बैग लेकर पैसेंजर ऑटो में पहुंचा, जहां उसने संत्री को सूचना दी कि इस ऑटो में रखे बैग में बम है।

इसके बाद ऑफिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई और अधिकारियों ने बम स्पॉट को बुलाकर जांच शुरू कर दी। करीब 1 घंटे तक चली जांच में कुछ हाथ ना लगा।

इधर युवक के साथ आए ऑटो चालक ने बताया कि युवक सुबह 9:30 बजे उसे रेडिसन चौराहे पर मिला था और उसने बैग में बम होने की सूचना दी और मुझे थाने ले गया। थाने से डीआईजी ऑफिस भेज दिया गया जहां तलाश की जा रही है।

एडिशनल एसपी मनीषा पाठक सोनी ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखाई दे रहा था। युवक के पिता पैरामिलिट्री फोर्स में पदस्थ हैं। वहीं, युवक भी एयर फोर्स टेक्निकल स्टाफ में है, लेकिन युवक की तबीयत खराब होने के चलते वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुका है जिसके चलते इस तरह का घटनाक्रम आज उसने किया।  

हालांकि जिस तरह से लापरवाही पूर्वक पलासिया थाने से डीआईजी ऑफिस में व्यक्ति को भेज दिया गया था। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News